मतदाता जागरूकता एवं एड्स जागरूकता दिवस मनाया गया

एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी सुश्री अनुपा फोनिया एवं रेड रिबन क्लब के संयोजक अरविंद सिंह राणा के नेतृत्व में सभी छात्र छात्राओं ने उक्त कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। समाजशास्त्र विभाग की प्रभारी डॉ प्रताप सिंह बिष्ट द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान पर छात्र छात्राओं को विस्तृत रूप से जानकारी प्रदान की गई ।

रसायन विज्ञान विभाग के प्रभारी डॉ देवेंद्र रावत एवं जंतु विज्ञान विभाग के प्रभारी डॉ विनोद कुमार रावत जी ने अपने वक्तव्य में एड्स के जागरूकता के विषय में छात्र-छात्राओं को अपने विचारों से लाभान्वित किया ।

उक्त अवसर पर बी एस सी द्वितीय वर्ष की छात्रा सुरभि ने भी अपने विचार प्रस्तुत किए मतदाता जागरूकता अभियान के तहत बीएलओ झरना श्रीमती रेखा एवं क्षेत्र के पटवारी जी उपस्थित रहे । कटिहरी जिलाधिकारी टिहरी के विधानसभा पुनरीक्षण आदेश के अनुक्रम में बीएलओ मैडम ने छात्र छात्राओं को विधानसभा पुनरीक्षण के तहत फॉर्म 6 भरने के लिए प्रेरित किया।

उक्त अवसर पर समस्त महाविद्यालय परिवार उपस्थित रहा। कार्यक्रम का संचालन हिंदी विभाग के प्रभारी श्री अरविंद सिंह राणा द्वारा किया गया। आज के इस कार्यक्रम में एनएसएस के तहत नियमित शिविर एवम AIDS जागरूकता के तहत एड्स जागरूकता रैली भी आयोजित की गईकार्यक्रम भी आयोजित किया गया जिसमें महाविद्यालय के एनएसएस के स्वयंसेवी अन्य छात्र छात्राएं भी उपस्थित रहे।