राजकीय महाविद्यालय चंद्रबदनी ( नैखरी) में समाजशास्त्र विभाग द्वारा” विभागीय परिषद कार्यक्रम” संपन्न

आज दिनांक 09/04/2022 को राजकीय महाविद्यालय चंद्रबदनी ( नैखरी) में प्राचार्य डॉ सुषमा चमोली की अध्यक्षता में समाजशास्त्र विभाग द्वारा सत्र 2021-22″ विभागीय परिषद कार्यक्रम” संपन्न करवाए गए।

कार्यक्रम की शुरूआत समाजशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ प्रताप सिंह बिष्ट के संबोधन के साथ हुई । जिसमे उन्होंने छात्र छात्राओं को समाज के विकास को समझने में समाजशास्त्र विषय की भूमिका के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने छात्र छात्राओं को समाजशास्त्र विषय में अपार करियर संभावनाओं के बारे में भी बताया।

इस अवसर पर विभाग द्वारा सांस्कृतिक प्रतियोगिता आयोजित की गई थी,जिसमे छात्रों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया।प्रियंका बी ए तृतीय वर्ष की छात्रा द्वारा ” बेटी ” नामक कविता प्रस्तुत की।अमीषा एवं ग्रुप द्वारा सुंदर लोक नृत्य की प्रस्तुति दी गई।

इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा पोस्टर्स भी बनाए गए थे, जिसमे समाज के ज्वलंत मुद्दे जैसे कन्या भ्रूण हत्या, जल संकट और समाज; आदि को दर्शाया गया था।

प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर प्रियंका (बी ए तृतीय वर्ष) द्वितीय स्थान पर अमीषा (बी ए द्वितीय वर्ष) रही।विजेताओं को पारितोषिक देकर सम्मानित किया गया।कार्यक्रम में समस्त महाविद्यालय परिवार उपस्थित रहा।