महाविद्यालय में “मतदाता जागरूकता अभियान” चलाया गया।

आज दिनांक 29/12/2021 को राजकीय महाविद्यालय चंद्रबदनी,(नैखरी) में प्राचार्य महोदया डॉ सुषमा चमोली की अध्यक्षता में महाविद्यालय द्वारा “मतदाता जागरूकता अभियान” का आयोजन किया गया,जिसमे सभी छात्रों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

आज के कार्यक्रम की शुरूआत समाजशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ पीo एसo बिष्ट द्वारा छात्र छात्राओं को वोट के अधिकार के महत्व से अवगत कराने के साथ को गई।

डॉ देवेंद्र सिंह रावत , विभागाध्यक्ष (रसायन विज्ञान) द्वारा भी सभी छात्रों को बताया गया की निष्पक्ष चुनाव ही लोकतंत्र की आत्मा है साथ ही उन्होंने छात्रों को भारत के लोकतंत्र निर्माण में अहम भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया।

अंत में प्राचार्य महोदया डॉ सुषमा चमोली द्वारा छात्र-छात्राओं को क्षेत्र के मतदाताओं को चुनाव में बढ़ चढ़ कर भागीदारी लेने की लिए जागरूक करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर एक पोस्टर प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें सभी छात्रों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

निर्णायक मंडल द्वारा बीo एo प्रथम वर्ष के छात्र आशीष राणा को प्रथम स्थान,गुरमीत को द्वितीय स्थान, एवं बीo एo प्रथम वर्ष की छात्रा कुo सिमरन को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ ।

साथ ही बीo एo प्रथम वर्ष के छात्र सुमित एवं छात्रा कुo सपना भंडारी एवं कुo मोनिका ने भी पोस्टर प्रतियोगिता में भाग लेकर “मतदाता जागरूकता अभियान” में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

कार्यक्रम का मंच संचालन हिंदी विभाग के विभागाध्यक्ष श्री अरविन्द सिंह राणा द्वारा किया गया।

महाविद्यालय कैंपस एम्बेसडर श्री अरविन्द सिंह राणा एवं सुश्री सौम्या कबटियाल का इस कार्यक्रम के सफल आयोजन में योगदान रहा।

इस अवसर पर डॉ विनोद रावत , सुश्री वंदना सिंह,डॉ आशुतोष जंगवाण, श्री गौरव सिंह नेगी, श्री सरन सिंह सहित समस्त महाविद्यालय परिवार उपस्थित था।